For Martial Arts Lovers

देशभक्ति गीत (Patriotic Song)

शीर्षक: मेरा देस मेरी जां है

          मेरा देस मेरी जां है
          ये धरती मेरी माँ
          मेरे नैनो में रहती है
          नस-नस में ये बहती है
          इसकी खुश्बुयों से मेरी
          सांस महकती है
          मेरा देस मेरी जां है
          ये धरती मेरी माँ

                    मेरा देस मेरे दिल की
                    धड़कन में बसा है
                    जन्नत इसे बना दूं
                    ये सपना मेरा है
                    इस देश की पहचान है
                    सब इसके नौजवां
                    मेरा देस मेरी जां है
                    ये धरती मेरी माँ

          मिटटी की महक इसकी
          दीवाना किये है
          पुरवा इसकी जादू
          मस्ताना किये है
          जो आये ठहर जाये वो
          कैसा भी हो महमाँ
          मेरा देस मेरी जां है
          ये धरती मेरी माँ

                    इस देस की मुहब्बतों
                    की अपनी अदा है,
                    उसपे मर मिटा वो
                    जो जिस पे फ़िदा है
                    दुनिया की सबसे मीठी यहाँ
                    इश्क की जुबां
                    मेरा देस मेरी जां है
                    ये धरती मेरी माँ
                    
          मेरे नैनो में रहती है
          नस-नस में ये बहती है
          इसकी खुश्बुयों से मेरी
          सांस महकती है
          मेरा देस मेरी जां है
          ये धरती मेरी माँ

No comments:

Post a Comment